महाराष्ट्र के औरंगाबाद रेल हादसे में 14 प्रवासी मजदूर की मौत पर CM योगी ने जताया दुख - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Friday, 8 May 2020

महाराष्ट्र के औरंगाबाद रेल हादसे में 14 प्रवासी मजदूर की मौत पर CM योगी ने जताया दुख


महाराष्ट्र के औरंगाबाद में शुक्रवार सुबह रेल हादसे में 14 प्रवासी मजदूर की मौत हो गई। इस पर सीएम योगी ने दुख जताया है। योगी ने ट्वीट कर कहा कि महाराष्ट्र के औरंगाबाद जनपद में हुई दुर्भाग्यपूर्ण रेल दुर्घटना से मन दुःखी है। श्रमिक जनों की असामयिक मृत्यु हृदय-विदारक है। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं। घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ और दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए प्रभु श्री राम से प्रार्थना करता हूँ। 


आपको बता दें कि औरंगाबाद में रेल की पटरी पर सो रहे प्रवासी मजदूरों को एक मालगाड़ी ने रौंद दिया, जिसमें करीब 14 प्रवासियों के मरने की आशंका जताई जा रही है। बताया जा रहा है कि सुबह करीब 6 बजे औरंगाबाद के जालना रेलवे लाइन के पास ये हादसा हुआ है। दक्षिण मध्य रेलवे (एससीआर) के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी ने कहा कि औरंगाबाद के करमद के पास यह हादसा हुआ है। मालगाड़ी की एक खाली रैक ने कुछ लोगों को रौंद दिया। स्थिति को संभालने के लिए आरपीएफ और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच रही है। 

No comments:

Post a comment