Featured

Type Here to Get Search Results !

चंदौली: संक्रमण रोकने को हॉटस्पाट गांवों में बरती जाए सतर्कता

0

पूर्व सांसद रामकिशुन यादव सोमवार को कलेक्ट्रेट में अपर जिलाधिकारी संजय कुमार से मिले। उन्होंने संक्रमितों के मिलने की वजह से हॉटस्पाट घोषित गांवों में निगरानी बढ़ाने की मांग की। साथ ही जिले में दो गांवों में पिछले दिनों हुई मारपीट की घटनाओं में पुलिस की निष्क्रियता पर सवाल खड़े किए। एडीएम ने जांच कराकर उचित कार्रवाई का भरोसा दिलाया।

पूर्व सांसद ने कहा, बाहर से आने वाले लोगों के जरिए जिले में संक्रमण फैला है। ऐसे में हॉटस्पाट घोषित गांवों में विशेष निगरानी की जरूरत है। गांवों को सील करने के साथ ही प्रतिबंधों का कड़ाई से पालन कराया जाए। किसी भी व्यक्ति को गांव से बाहर निकलने और बाहरियों को गांव में प्रवेश की अनुमति न मिले। जिला प्रशासन दैनिक उपयोग की जरूरी वस्तुओं की होम डिलीवरी की मुकम्मल व्यवस्था कराए। फोन करने पर तत्काल वस्तुएं लोगों के दरवाजे तक पहुंचे। कहा, सतर्कता से ही संक्रमण को रोका जा सकता है। ऐसे में जरा सी चूक भारी पड़ सकती है। प्रशासन ने अपने स्तर से इंतजाम कराए हैं। 

लेकिन हॉटस्पाट इलाके में ड्यूटीरत कर्मचारियों की मानीटरिग भी कराई जाए। ताकि मानकों का सही ढंग से पालन कराया जा सके। उन्होंने पिछले दिनों अदसड़ और एवती गांव में हुई मारपीट की घटनाओं में पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए। कहा, यदि पुलिस ने निष्पक्ष ढंग से काम किया होता तो ऐसी नौबत नहीं आती। ऐसे में प्रशासनिक अफसर मामले की जांच कराकर उचित कार्रवाई करें। ताकि लोगों का भरोसा प्रशासनिक तंत्र पर बना रहे। 

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad