Type Here to Get Search Results !

चंदौली: रस्सी से गला घोंटकर की थी युवक की हत्या

0

थाना क्षेत्र के केरायगांव गांव निवासी कुंदन यादव की हत्या हुई थी। पुलिस ने रविवार को दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में मामला आत्महत्या का नहीं हत्या का निकला। अपर पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र कुमार यादव ने घटना का खुलासा करते हुए मामला प्रेम प्रपंच का बताया।

पुलिस के मुताबिक केरायगांव निवासी सारनाथ यादव के 18 वर्षीय पुत्र कुंदन का शव शनिवार की सुबह घर से महज सौ मीटर दूर सूरजमुखी के खेत में मिला था। पुलिस व स्थानीय लोग इसे आत्महत्या से जोड़कर देख रहे थे। लेकिन कुंदन के पिता सारनाथ ने देर शाम तहरीर देकर गांव के ही कुछ लोगों पर हत्या का आरोप लगाया था। पुलिस ने गांव के ही निरंजन यादव व वकील यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। रविवार की सुबह दोनों भाइयों को सवैया महलवार पुलिया के पास से गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में आरोपितों ने युवक के चरित्र पर लांछन लगाया।

कहा घटना वाले दिन युवक आधी रात में उनके घर में घुसा था। इससे दोनों भाइयों ने रस्सी से उसका गला घोंटकर मार डाला। घटना छिपाने के उद्देश्य से लाश को समीपवर्ती खेत में फेंक कर वे फरार हो गए। पुलिस ने आरोपितों की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल रस्सी को बरामद कर लिया। थानाध्यक्ष अवनीश कुमार राय, उपनिरीक्षक जयप्रकाश यादव, आनंद प्रजापति, कास्टेबल नंद कुमार, निलेश कुमार, स्वाट टीम के अभय कुमार सिंह आदि ने मामले के खुलासे में लगे थे।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad