Buxar Update: जिले के 54 कोरोना विजेता स्वस्थ होकर लौटे घर - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Saturday, 9 May 2020

Buxar Update: जिले के 54 कोरोना विजेता स्वस्थ होकर लौटे घर


बक्सर: जिले के कोरोना पॉजिटिव 56 में 54 ठीक होकर घर आ गए हैं। शुक्रवार को भी जिले के 9 कोरोना पॉजिटिव मरीज स्वस्थ हुए और उन्हें अस्पताल से छु़टटी दी गई। इस दिन बक्सर से छह मरीजों ने कोरोना के खिलाफ जंग जीती तो पटना नालंदा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल से भी तीन मरीजों को छुटटी दी गई। इन कोरोना विजेताओं में 15 महीने की बच्ची भी शामिल है। बता दें कि इन मरीजों के ठीक हो जाने के बाद अब बक्सर में केवल दो कोरोना पॉजिटिव एक्टिव मरीज रह गए। जबकि, 54 पूरी तरह से ठीक होकर अपने घर पहुंच गए।

बक्सर से छह मरीजों के छोड़े जाने की पुष्टि करते हुए जिलाधिकारी अमन समीर ने बताया कि एक्स-रे और ब्लड टेस्ट की रिपोर्ट आने के बाद स्वस्थ हुए सभी छह मरीजों को यहां से छोड़ दिया गया और उन्हें होम क्वारंटाइन में रहने के लिए कहा गया। वहीं, पटना स्थित नालंदा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल से भी तीन कोरोना पॉजिटिव मरीजों को छोड़ा गया। जिला सूचना एवं जनसंपर्क पदाधिकारी कन्हैया कुमार ने बताया कि अब तक यहां से जांच के लिए 1091 लोगों का सैंपल भेजा गया है, जिसमें 1071 की रिपोर्ट प्राप्त हो चुकी है। इसमें 1015 जांच सैंपल की रिपोर्ट निगेटिव आई है। जबकि, 20 की रिपोर्ट अप्राप्त है।


No comments:

Post a comment