बक्सर : कंटेनमेंट जोन में दुकान खोलने पर पुलिस ने दिखाई सख्ती - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Wednesday, 27 May 2020

बक्सर : कंटेनमेंट जोन में दुकान खोलने पर पुलिस ने दिखाई सख्ती


कंटेनमेंट जोन घोषित होने के कारण नया भोजपुर, पुराना भोजपुर तथा डुमरांव बाजार की दुकानें पिछले दो माह से बंद पड़ी हैं। इस मामले में पुलिस प्रशासन की रवैया भी कई सवाल खड़ा कर रहे हैं। बुधवार को डुमरांव पुलिस ने स्थानीय बाजार में दुकान खोलने वाले दुकानदारों पर खूब सख्ती दिखाई गई। दुकान खोलने वाले लोगों को खदेड़ा भगाया गया। इससे पूर्व लगातार तीन दिनों तक पुलिस की उदासीनता तथा नरम रवैया के कारण डुमरांव बाजार की कंटेनमेंट जोन में स्थित दुकानें ना सिर्फ खुली रही, बल्कि निर्देश के विपरीत जमकर व्यवसाय भी हुआ।

बुधवार को अचानक पुलिस ने अपना पैंतरा बदला स्टेशन रोड गोला बाजार मेन रोड जंगल बाजार राजगढ़ चौक आदि जगहों पर खुल रही दुकानों को पुलिस ने बंद करा दिया। दुकानदारों को खदेड़ दिया गया। हैरानी की बात है कि कंटेनमेंट जोन में होने के कारण नया भोजपुर पकवा इनार चौक पर दो रुपए का खीरा की बिक्री भले ही बंद हो, लेकिन पकवा इनार चौक से लाखों रुपए का दाल का बड़ा कारोबार बेखौफ हो रहा है। इसके लिए व्यवसायी को ना तो रात का इंतजार करना पड़ रहा है और नहीं उन्हें पुलिस का भय सता रहा है। नया भोजपुर डुमरी रोड में दाल व्यवसायियों का ठिकाना है। 

No comments:

Post a comment