पंचायतस्तरीय क्वारंटाइन सेंटर पर खाने-पीने की व्यवस्था बदहाल - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Friday, 1 May 2020

पंचायतस्तरीय क्वारंटाइन सेंटर पर खाने-पीने की व्यवस्था बदहाल


बक्सर: कोरोना महामारी को लेकर जिला प्रशासन की पहल पर पंचायतों में बनाए गए क्वारंटाइन सेंटर पर खाने-पीने की समुचित व्यवस्था नहीं हैं। इस तरह की शिकायत प्रखंड के सभी पंचायतों में बने अधिकतर सेंटरों पर मिल रही है। मध्य विद्यालय देवढि़यां में बनाए गए सेंटर पर बुधवार की सुबह उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से लगभग एक सप्ताह तक ट्रक एवं पैदल चलकर गांव पहुंचे अख्तर अंसारी बोक्सा, इरशाद सांई, दिलशाद सांई, मनउर सांई, खुर्शीद सांई, इसरार सांई, कृष्णा कुमार ने अपनी आपबीती सुनाते हुए कहा कि 24 अप्रैल को अलीगढ़ से गांव के लिए पैदल चले थे।

बुधवार की सुबह गांव पहुंचने से पहले ही पंचायत के सरपंच प्रतिनिधि शंभुनाथ मिश्र को फोन किया गया। इनकी पहल पर गांव में बने इस सेंटर पर रखा गया है। इन मजदूरों के आने के बाद राजपुर बीडीओ अरूण सिंह को सरंपच प्रतिनिधि शंभुनाथ मिश्र द्वारा 9431818027 पर फोन किया गया। लेकिन, उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया। रात्रि प्रहरी संतोष कुशवाहा ने बताया कि इसके पूर्व भी असगर अंसारी और युनुस अंसारी 14 दिनों तक यहां रहे हैं। उनको भी खाना उनके घर से ही आता था। इनकी स्वास्थ्य जांच को एएनएम गीता कुमारी मौजूद रहती है।

No comments:

Post a comment