मिठाई दुकान में डीएसपी ने की छापेमारी, दुकानदार फरार - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Tuesday, 5 May 2020

मिठाई दुकान में डीएसपी ने की छापेमारी, दुकानदार फरार


बक्सर: प्रखंड स्थित स्थानीय बाजार में मंगलवार की शाम लॉकडाउन का उल्लंघन कर खुलेआम चलाई जा रही मिठाई-समोसा की दुकान पर डीएसपी ने छापेमारी की। हालांकि, पुलिस की भनक पाकर दुकानदार सोनू गुप्ता और नेपाली साहु पिता मदन प्रसाद फरार हो गया। लेकिन, दुकान में मिठाई और समोसा जलपान कर रहे तीन-चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। इसके बाद चेतावनी देकर छोड़ दिया गया। डीएसपी केके सिंह ने बताया कि सुसंगत धाराओं के तहत लॉकडाउन का उल्लंघन कर दुकान चलानेवाले के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस कार्रवाई शुरू कर दी है।

सनद रहे कि तीन रोज पहले दैनिक जागरण में खबर छपी थी लॉकडाउन का उल्लंघन कर चल रही चाय-समोसा की दुकानें खबर प्रकाशित होने के बाद प्रशासनिक महकमे में खलबली मची और मंगलवार को छापेमारी के दौरान लॉकडाउन उल्लंघन का मामला सामने आ गया। डीएसपी केके सिंह ने बताया कि इस मामले में फरार दोनों दुकानदारों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई हैं। वहीं, मुरार थानाध्यक्ष को लॉकडाउन का पालन कराने के लिए सख्त हिदायत दी गई है। 

इसको लेकर स्थानीय बाजार सहित पूरे इलाके में खलबली मची हुई है। सनद रहे कि फैल रहे कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते पूरे देश में लॉकडाउन चल रहा है। प्रशासन द्वारा लॉकडाउन का पालन कराने के लिए काफी प्रयास किया जा रहा है। लेकिन, यहां आगे से शटर गिराकर पिछले दरवाजे से चाय-समोसा की बिक्री हो रही थी। जबकि, चौगाईं से महज 15 किलोमीटर की परिधि में संक्रमितों की संख्या में लगातार वृद्धि से खलबली मची है। बावजूद, चंद रुपयों के लिए दुकानदार जान है तो जहान हैं के मंत्र को भूल कर खतरे को दावत दे रहे हैं।




No comments:

Post a comment