लॉकडाउन में प्रेमिका से मिलने अहमदाबाद से पैदल चला आया बनारस, मिस कॉल से हुआ था दोनों में प्यार - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Thursday, 14 May 2020

लॉकडाउन में प्रेमिका से मिलने अहमदाबाद से पैदल चला आया बनारस, मिस कॉल से हुआ था दोनों में प्यार


कोरोना वायरस को फैलते संक्रमण को रोकने के लिए देशभर में लगे लॉकडाउन के कारण लोग घर से बाहर नहीं निकल पा रहे। युवा और प्रेमी जोड़े भी अपनों से ना मिल पाने से परेशान हैं। गुजरात से बनारस एक युवक अपनी गर्ल फ्रैंड से मिलने पैदल ही चला गया। प्रेमिका भी उससे मिलने घर से भाग गई। बाद में दोनों को पुलिस ने पकड़ लिया। पूछताछ में पता चला कि दोनों के बीच प्यार मोबाइल पर मिस कॉल से शुरू हुआ था। 

ऐसे हुआ खुलासा : 
वाराणसी के मिर्जामुराद थाने में एक मां ने बेटी के लापता हाेने की सूचना दी। पुलिस ने लड़की का मोबाइल नंबर ट्रैस करके खोजबगीन शुरू की। लड़की का लोकेशन वाराणसी के ही लंका क्षेत्र में मिला। पुलिस वहां पहुंची तो लड़की अपने प्रेमी के साथ थी। पूछताछ करने पर पता चला की युवती का प्रेमी गुजरात का रहने वाला है। दोनों ने पहले से ही मिलने का प्लान बनाया था। लेकिन लॉकडाउन के कारण वह आ नहीं पा रहा था। फिर एक दिन वह अहमदाबाद से पैदल ही अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंच गया। इधर लड़की भी मंगलवार की देर शाम घर से साइकिल से घर से बाहर निकली।  गांव में साइकिल खड़ी अपने परिचत के साथ अहमदाबाद से आए प्रेमी से मिलने लंका पहुंच गई। युवती थाने पर आने के बाद भी प्रेमी के पास जाने की जिद पर अड़ी रही। मगर लड़की की मां व परिजन किसी तरह समझा बुझाकर उसे घर ले गए। पुलिस ने बताया कि दोनों के बीच मिस कॉल से प्यार हुआ था। 

No comments:

Post a comment