जमीन विवाद में हुई मारपीट, एक पक्ष से दो जख्मी, चल रहा इलाज - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Friday, 1 May 2020

जमीन विवाद में हुई मारपीट, एक पक्ष से दो जख्मी, चल रहा इलाज


विशनपुर दौलत पंचायत के वार्ड नंबर 13 में गुरुवार की सुबह जमीन विवाद दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में एक पक्ष के दो लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। जबकि एक अन्य को मामूली चोट आई है। घटना के बाबत एक पक्ष के जयनारायण मेहता ने राघोपुर थाना में आवेदन देकर आरोप लगाया है कि गुरुवार को करीब साढ़े पांच बजे सुबह गांव के ही रविन्द्र कुमार मेहता, उपेंद्र मेहता एवं प्रमीला देवी ने उनकी जमीन हड़पने की नियत से आये और उनके जमीन पर खूंटा गाड़ने लगे। जब उनलोगों द्वारा इसका विरोध किया गया तो उनलोगों ने खंती, रड, लाठी आदि से लैस होकर उनके साथ मारपीट करने लगे। बताया कि खंती के प्रहार से उसका सिर बुरी तरह जख्मी हो गया। बताया कि जब उनका पुत्र उन्हें बचाने आया तो उसे भी खंती से मारा पीटा गया। इस दौरान उनके पत्नी को भी मारा पीटा गया। लोगों ने उन्हें रेफरल अस्पताल राघोपुर पहुंचाया। जहां उनका इलाज चल रहा है। थानाध्यक्ष सरोज कुमार ने बताया कि पीड़ित द्वारा आवेदन दिया गया है, आगे की कार्रवाई की जा रही है।
जमीन विवाद में मारपीट, दंपति जख्मी, पति की हालत नाजुक
बलुआ बाजार| भीमपुर थाना क्षेत्र के केवला वार्ड 2 में जमीन विवाद को लेकर पड़ोस के ही कुछ लोगों ने पति-पत्नी को मारपीट कर घायल कर दिया। घटना 28 अप्रैल के शाम की बतायी जा रही है। इधर, घटना को लेकर पीड़ित रामबिलास यादव ने भीमपुर थाना में आवेदन देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह किया है। पीड़ित ने आवेदन में बताया है कि 28 अप्रैल शाम के समय अपने दरवाजे पर घरेलू काम में व्यस्त थे। उसी दौरान पड़ोस के रामप्रकाश यादव और उनके पुत्र राकेश कुमार यादव पुराने जमीन विवाद को लेकर उन पर ट्रैक्टर चढ़ाने का कोशिश किया। हालांकि तेजी से ट्रैक्टर को आते देख साईड हो गए। इतने में ट्रैक्टर से लोहे का रॉड निकालकर राकेश कुमार यादव ने मारपीट शुरू कर दिया। आवाज सुनकर पीड़ित की पत्नी शांति देवी भी वहां पहुंची। बचाव के दौरान दोनों आरोपी ने बेरहमी से मारपीट कर घायल कर दिया। ग्रामीणों के सहयोग से जख्मी दंपति को नरपतगंज पीएचसी भर्ती कराया। जहां रामबिलास यादव की गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिकी उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि पीड़ित को अंदरूनी चोट है। आवेदन मिलने पर भीमपुर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। साथ ही आरोपी की भी तलाश की जा रही है। थानाध्यक्ष विश्वनाथ प्रसाद रवि ने कहा कि आवेदन के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

No comments:

Post a comment