Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

किसान की हत्या, ग्रामीणों ने कहा-थ्रेसर के लिए पुत्र ने मारी गोली, पत्नी ने अज्ञात पर कराई प्राथमिकी



थाना क्षेत्र के सिमराही पंचायत स्थित वार्ड 2 के दिनादास टोला में शनिवार की शाम एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना के बावत स्थानीय लोगों का कहना है कि थ्रेसर खरीदने के लिए रुपए नहीं देने पर किसान को पुत्र ने ही गोली मार दी तो इससे इतर मृतक की पत्नी ने अज्ञात पर घटना को अंजाम देने की प्राथमिकी दर्ज कराई है। मृतक 55 वर्षीय रामनारायण पांडेय की पत्नी के फर्द बयान पर मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है।
मृतक की पत्नी मीना देवी ने पुलिस को दिए फर्द बयान में कहा है कि शनिवार की संध्या वह अपने आंगन में खाना बना रही थी। उस समय उनके पति दरवाजा के चौकी पर बैठे थे। तभी बंदूक से गोली चलने की आवाज पर वह दौड़कर बाहर आई तो देखा कि उनके पति मृत अवस्था में चौकी पर पड़े हैं। उसके चिल्लाने पर अगल-बगल के लोग उसके घर जुटने लगे। उसके बाद उन्होंने अपने पति का शव वहां से उठाकर घर के बरामदे पर रखा। लेकिन गोली किसने चलाई वह नहीं देख सकी। उन्होंने यह भी कहा है कि घर में वह अपने पति और मिथुन कुमार पांडेय (28) छोटे पुत्र के साथ रहते हैं। वहीं, बड़ा पुत्र निलेश कुमार पांडेय आसाम के बैंक में नाैकरी करता है। इस वजह से वह परिवार के साथ आसाम में ही रहता है।
नशे में बेटा पहुंचा था घर, सुबह में भी पिता के साथ थ्रेसर को लेकर हुआ था विवाद
घटना को लेकर स्थानीय लोगों का कहना है कि घटना की सुबह रामनारायण पांडेय और उसका छोटा पुत्र मिथुन कुमार के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। सूत्रों के अनुसार पुत्र ने पिता से मकई तैयार करने वाला थ्रेसर खरीदने के लिए रुपए की मांग की थी, लेकिन पिता ने थ्रेसर खरीदने से मना कर दिया। इसी बात को लेकर पिता-पुत्र में विवाद हुआ था। बताया जा रहा है कि संध्या के समय मिथुन ने भारी मात्रा में कही से शराब का सेवन करके घर आया और पुनः पिता से सुबह के मामले को लेकर विवाद हो गया। इसी बीच मिथुन ने पिता के पर गोली चला दी। जो उसके सीने में जा लगी। स्थानीय लोगों के अनुसार गोली चलने के बाद वह घर से भाग गया। परिजन अपने ट्रेक्टर पर उसे सिमराही बाजार स्थित एक निजी क्लीनिक ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
हत्या मामले का जल्द होगा खुलासा, की जा रही है जांच
गुप्त सूचना के आधार पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम उपरांत परिजनों को सौंप दिया है। मृतक की पत्नी के फर्द बयान पर अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। घटना के मद्देनजर पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर जांच में जुट गई है। मामले का खुलासा जल्द होगा।
सरोज कुमार, थानाध्यक्ष राघोपुर


मामले को दबाने का प्रयास कर रहे परिजन
स्थानीय लोगों ने राघोपुर पुलिस काे घटना की जानकारी दी। घटना स्थल पर पुलिस पहुंची तो वहां सबकुछ सामान्य था। परिजन व गांव के कुछ लोगों के द्वारा मामले को दबाने का प्रयास किया जा रहा था। आनन-फानन में उसके अंतिम संस्कार की भी तैयारी शुरू कर दी गई। यहां तक कि परिजन पुलिस को शव नहीं दिखा रहे थे। हालांकि, गुप्त सूचना के आधार पर राघोपुर पुलिस ने उक्त गांव स्थित उसके दूसरे घर से शव को बरामद कर कब्जे में ले लिया। मृतक की पत्नी का फर्द बयान दर्ज कर वहां दो चौकीदारों की प्रतिनियुक्ति कर दी गई। क्योंकि रात ज्यादा हो जाने के कारण लाश को पोस्टमार्टम में नहीं भेजा जा सका। कागजी प्रक्रिया पूरी कर रविवार की सुबह शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया। इधर, यह घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। हर किसी के मुख से एक ही बात निकल रहा है कि कलयुगी पुत्र ने चंद रुपए के लिए अपने ही पिता की हत्या कर दी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr