सब्जी मंडी में सामाजिक दूरी का पालन नहीं, संक्रमण को दावत - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Monday, 11 May 2020

सब्जी मंडी में सामाजिक दूरी का पालन नहीं, संक्रमण को दावत



लॉकडाउन को लेकर सरकार लगातार सतर्क रहने की भले अपील कर रही हो लेकिन जिला मुख्यालय स्थित गांधी मैदान सब्जी मंडी में आमलोग सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा रहे हैं। जिसे लेकर शहरवासी भी अब सवाल उठाने लगे हैं।
दबी जुबान से लोग कहने लगे हैं कि प्रशासन भले ही अपनी पीठ खुद थपथपा रही हो। लेकिन जिले में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है, जिस दिन एक भी मरीज सामने आ गए तो फिर जिले को संभाल पाना मुश्किल होगा। बता दें कि गांधी मैदान के पास एसपी आवास, जिला कोर्ट, एसडीएम आवास, जज कॉलोनी है। ऐसे में इस महत्वपूर्ण स्थल पर सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं किया जाना प्रशासनिक उदासीनता को उजागर कर रहा है।
अधिकारी हैं उदासीन तो लोग भयभीत : गांधी मैदान में जिस तरीके से प्रतिदिन सब्जी विक्रेताओं और आम लोगों की भीड़ इकट्ठा हो रही है यह देख जहां आम लोग भयभीत नजर आ रहा है वही प्रशासनिक अधिकारी उदासीन बना हुआ है।
ऐसा नहीं की प्रशासनिक अधिकारी की इस ओर ध्यान नहीं जा रहा। प्रतिदिन इस मार्ग होकर जिले के वरीय अधिकारी गुजरते हैं। बावजूद नियमों का पालन नहीं किया जाना कोरोना संक्रमण के प्रति प्रशासनिक व्यवस्था की पोल खुल रही है। इस बावत सब इंस्पेक्टर सुदामा प्रसाद ने बताया कि सोशल डिस्टेंस का पालन कराने के लिए हम लगातार प्रयास कर रहे। कुछ दुकानों पर हो भी रहा है कुछ पर नहीं। लोगमानते नहीं।

No comments:

Post a comment