देवबंद BJP विधायक बोले- जमातियों के कारण सहारनपुर में फैला Corona - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Friday, 1 May 2020

देवबंद BJP विधायक बोले- जमातियों के कारण सहारनपुर में फैला Corona


देवबंद से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक कुंवर बृजेश सिंह का कहना है कि तबलीगी जमात के सदस्यों के कारण ही सहारनपुर जिले में कोरोना वायरस फैला है। शुक्रवार को मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि जमातियों के कारण कोविड-19 के इतने मामले बढ़े हैं कि देवबंद हॉटस्पॉट बन गया है। बता दें कि सहारनपुर जिले में स्थित देवबंद में ही सिर्फ 90 से अधिक कोरोना के मामले सामने आए हैं।

बीजेपी विधायक ने कहा कि सहारनपुर जिले में लगातार कोरोना संक्रमण फैल रहा है। हालांकि अच्छी बात यह है कि काफी मरीज ठीक भी हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि जमातियों के कारण ही जिले में दूसरे लोग भी संक्रमित हुए हैं। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते रहे। कोरोना को मात देने के लिए यह बहुत जरूरी है। इसके साथ ही उन्होंने केंद्र सरकार और यूपी की योगी सरकार की उन योजनाओं के बारे में भी बताया, जिन्हें इस महामारी के दौरान लोगों को मदद पहुंचाने के लिए शुरू किया गया है।

दरअसल, बीजेपी विधायक कुंवर बृजेश सिंह किसानों की समस्या लेकर डीएम कार्यालय पहुंचे थे। यहां पर उन्होंने मीडिया से बातचीत में यह बातें कही। इसके अलावा उन्होंने डीएम से मुलाकात कर गन्ना किसानों के भुगतान का मुद्दा भी उठाया और जल्द से जल्द उन्हें पैसे देने की मांग की।

No comments:

Post a comment