Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

यूपी और बिहार से कोरोना पर बड़ी खबर : एक दिन में मिलने वाले मरीजों की संख्या का टूटा रिकाॅर्ड


कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या दिन प्रति दिन बढ़ती जा रही है। यूपी, बिहार, उत्तराखंड और झारखंड में तेजी से काेरोना मरीजों के केस मिल रहे हैं। बिहार और यूपी में तो गुरुवार को मरीजों की संख्या ने रिकार्ड ही ताेड़ दिया। दोनों राज्यों में अब तक के सबसे अधिक केस मिले हैं।   

यूपी में रिकॉर्ड 341 नए मरीज
यूपी में गुरुवार शाम तक कोरोना के रिकॉर्ड 341 नये केस सामने आए। जिसके बाद राज्य में कोरोना पीड़ितों की कुल संख्या 5515 हो गई है। राज्य में कोरोना संक्रमण के नए मामलों के बढ़ने के बीच अच्छी खबर यह है कि संक्रमितों के मुकाबले स्वस्थ होने वाले मरीजों की संख्या अधिक बनी हुई है। गुरुवार को राज्य में कोरोना के कुल 2173 सक्रिय मरीज थे जबकि अब तक इलाज के बाद 3204 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं।

राज्य में कोरोना संक्रमण का तेज प्रसार अब मध्य यूपी के साथ ही पूर्वांचल के जिलों में दिख रहा है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी रिपोर्ट के मुताबिक गुरुवार शाम छह बजे तक आगरा में नौ, मेरठ में छह, कानपुर नगर में पांच, नोएडा में नौ, लखनऊ में दो, सहारनपुर में एक, गाजियाबाद में नौ, मुरादाबाद में तीन, बाराबंकी में 54 (इनमें 45 मामले बुधवार देर रात के), बस्ती में 16, अलीगढ़ में 12, रामपुर में 11, बुलंदशहर में सात, हापुड़ में दो, बहराइच में तीन, सिद्धार्थनगर में 12, बिजनौर में चार, गाजीपुर में 12, मथुरा में दो, प्रयागराज में एक, जौनपुर में 17, अयोध्या में 19, कौशांबी में 12, जालौन में एक, सुल्तानपुर में 14, लखीमपुर खीरी में एक, अमरोहा में चार नए केस मिले। कोरोना संक्रमण सर्विलांस में 85471 टीमें

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr