बलिया: हॉट स्पॉट एरिया में जरूरी सामानों व दवाओं का संकट गहराया - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Tuesday, 19 May 2020

बलिया: हॉट स्पॉट एरिया में जरूरी सामानों व दवाओं का संकट गहराया


हॉट स्पॉट घोषित होने के बाद पिछले तीन दिनों से सील किए गए बैरिया नगर पंचायत समेत बैरिया बाजार, बीबी टोला, मिर्जापुर, मिश्र के मठिया, रानीगंज बाजार, कोटवां, भरत छपरा, देवकी छपरा, मधुबनी, सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन परिसर, चांददियर, ठेकहां, पांडेयपुर (जगदेवां), दुर्जनपुर की लगभग एक लाख से अधिक की आबादी को आवश्यक सामानों सहित जीवन रक्षक दवाओं के अभाव में घोर असुविधाओं का सामना करना पड़ रहा है। इससे लोगों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है। इस संकट पर अफसर मौन साधे हैं।

पुलिस के भय से लोग घरों में कैद हैं। पिछले तीन दिनों से क‌र्फ्यू जैसा माहौल होने से लोग खाने-पीने के सामनों के लिए बिलबिला रहे हैं। बावजूद अभी तक जिला प्रशासन द्वारा कोई माकूल व्यवस्था नहीं की जा सकी है। वैसे तो तहसील प्रशासन होम डिलेवरी की बात कर रहा था लेकिन अब तक इसकी कोई व्यवस्था न होने से लोगों की परेशानी दिनों दिन बढ़ती जा रही है। हालात यह है कि कई घरों में राशन, किरासन, सब्जियां, दवाइयां, पीने का बोतल बंद पानी, गैस सिलेंडर आदि की आपूर्ति नहीं हो रही है। इस बाबत एसएचओ संजय त्रिपाठी ने बताया कि मेरा काम लोगों को घर से बाहर निकलने से रोकना है। जरूरी समानों की आपूर्ति की व्यवस्था करना तहसील प्रशासन का काम है।

No comments:

Post a comment