Type Here to Get Search Results !

बलिया में कोरोना विस्फोट, एक दिन में मिले 16 केस

0

लगभग छह दिनों की शांति के बाद सोमवार को बलिया में अचानक कोरोना विस्फोट हुआ। इसके साथ ही पॉजिटिव केसों की संख्या 14 से बढ़कर 30 हो गई है। इससे पूरे जनपद में हड़कंप का माहौल है।

देर शाम 16 नए पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद कोरोना संक्रमितों की संख्या में भारी इजाफा हो गया। बीते 19 मई के बाद आने वाली प्रत्येक रिपोर्ट में निगेटिव मरीज होने से लोग काफी राहत महसूस कर रहे थे कितु 16 पॉजिटिव केस ने सबको हिला कर रख दिया है। मरीजों की संख्या बढ़ने से जिले में हड़कंप का माहौल है। 16 से 18 मई तक भेजे गए सैंपल में जिन 16 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है उसमें 10 वर्ष के बालक व 17 वर्षीय किशोर समेत एक महिला व 13 पुरुष शामिल हैं। ये सभी प्रवासी श्रमिक या उसके संपर्क में रहे लोग बताए जा रहे हैं।

पिछले काफी दिनों से दूसरे प्रदेशों से भारी संख्या में श्रमिकों की घर वापसी हो रही है। इनकी वजह से ही अकस्मात जिले में कोरोना का मीटर बढ़ने लगा है। सोमवार को जिन 16 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है उसमें ओझवलिया, दोकटी, दलनछपरा, केवरा, डीहवां, भगवानपुर, रेवती, बिसौली के लोग शामिल हैं। फिलहाल सभी को इलाज के लिए आइसोलेट किया गया है। वहीं उनके संपर्क में आए लोगों को क्वारंटाइन कराने की व्यवस्था की जा रही है। इसके अलावा जिला प्रशासन इन गांवों को पूरी तरीके से सील करने पर भी विचार कर रहा है। ऐसे बदली सूरत

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad