आजमगढ़: जियापुर गांव से सात लोगों को जांच के लिए भेजा - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Thursday, 28 May 2020

आजमगढ़: जियापुर गांव से सात लोगों को जांच के लिए भेजा


सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के फार्मासिस्ट की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद प्रशासन ने अस्पताल को सील कर बैरिकेडिग कर दिया है। मुख्यालय से पहुंची स्वास्थ्य टीम फार्मासिस्ट को मेडिकल कालेज में आइसोलेट कराई और सीएचसी पर तैनात कर्मियों की जांच कराई गई। वहीं, जियापुर गांव में सात लोगों को जांच के लिए राजकीय मेडिकल कालेज एवं सुपर फैसिलिटी अस्पताल चक्रपानपुर भेजा गया। गांव का निरीक्षण करने पहुंचे विशेष कार्याधिकारी ने संबंधित को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

विशेष कार्याधिकारी राजेश कुमार व एसडीम लालगंज पंकज श्रीवास्तव के साथ जियापुर गांव का निरीक्षण करने पहुंचे। उन्होंने गांव के लोगों को सख्त हिदायत दी है कि कोई भी व्यक्ति गांव से बाहर नहीं निकलेगा और न ही कोई व्यक्ति गांव के अंदर आएगा। उन्होंने गांव को एक बार फिर से सैनिटाइज करने के निर्देश दिए। इसके बाद वह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मेहनाजपुर पहुंचे। उन्होंने कहा कि कोई भी नागरिक अस्पताल में प्रवेश नहीं कर करेगा और न ही कोई स्वास्थ्य कर्मी बाहर जाएगा। जिला मुख्यालय से गई स्वास्थ्य टीम ने केंद्र पर तैनात दर्जनों कर्मियों का ब्योरा लेते हुए उसकी जांच के लिए सैंपल लिए।

No comments:

Post a comment