Type Here to Get Search Results !

जौनपुर में कोरोना से एक और मौत, एक दिन में 32 नए पॉजिटिव मिले, अन्य जिलों में भी बढ़ी संख्या

0

जौनपुर में कोरोना से एक और व्यक्ति की मौत हो गई। शनिवार को मौत के कुछ घंटे बाद रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जौनपुर में मरने वालों की संख्या अब तीन हो गई है। वहीं 32 और लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इससे जिले में पॉजिटिव की संख्या बढ़कर 124 हो गई है। 

कदहरा मुफ्तीगंज निवासी व्यक्ति मुंबई के कांदीवली में काम करते थे। 16 मई को अपने बेटे 15 के साथ ट्रेन से वाराणसी आए। इसके बाद बस से क्वारंटीन सेंटर बयालसी इंटर कालेज पहुंच गए। थर्मल स्कैनिंग में संदिग्ध होने पर क्वारंटीन कर दिया गया। उनका सैम्पल 19 मई को लिया गया था। शनिवार को दोपहर में इसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि उसी समय बीएचयू से इसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। 

वहीं, जिले में शनिवार को 32 नये कोरोना संक्रमित मिले हैं। इसके साथ ही जिले में अब तक मिले संक्रमितों की संख्या 124 हो गई है। इनमें 11 स्वस्थ हुए जबकि तीन की मौत हो गयी। वर्तमान में कुल 110 एक्टिव मामले हैं। शनिवार को मिले संक्रमितों में सभी महाराष्ट्र, गुजरात के साथ अन्य राज्यों से आने वाले प्रवासी हैं। 

आजमगढ़ में भी छह मिले पॉजिटिव
गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कालेज से शनिवार को आई रिपोर्ट में आजमगढ़  जिले में छह पॉजिटिव मिले हैं। जबकि 24 संदिग्धों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। इसके साथ ही जिले में पाजटिव की संख्या 27 हो गई है। डॉ. एके मिश्र बताया कि अभी कई सैंपल के रिपोर्ट आने हैं। 

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad