Coronavirus : इंजीनियर के घर खाना बनाने वाली महिला और उसकी बेटी कोरोना वायरस से संक्रमित - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Tuesday, 12 May 2020

Coronavirus : इंजीनियर के घर खाना बनाने वाली महिला और उसकी बेटी कोरोना वायरस से संक्रमित


प्रयागराज: लूकरगंज के दिवंगत कोरोना पाजिटिव इंजीनियर के घर काम करने वाली बाई व उसकी बेटी में भी कोरोना पाजिटिव का संक्रमण पाया गया है। मोतीलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज के माइक्रोबायोलाजी लैब में हुई जांच के बाद मंगलवार को इसकी पुष्टि स्वास्थ्य विभाग की ओर से की गई है। इंजीनियर के संपर्क में आने वाले दो नए मामलों ने एक बार फिर प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ा दी है। इसके अलावा इंजीनियर के परिवार के पांच सदस्यों की रिपोर्ट दोबारा पाजिटिव आई है, जिसमें इंजीनियर की सास व उनकी पत्नी भी शामिल हैं।

इंजीनियर के संपर्क में आने वाले सात लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव
कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार वृद्धि होती जा रही है। सबसे ज्यादा हैरत कर देने वाली बात यह है कि लूकरगंज के इंजीनियर के संपर्क में आने के कारण अब तब सात लोगों में कोरोना की पुष्टि हो चुकी है। इंजीनियर की मां, उनकी पत्नी, सास, भाई और दूसरे भाई की पत्नी में कोरोना की पुष्टि पहले ही हो चुकी है जबकि इंजीनियर की पांच दिन पहले कोरोना के चलते ही मौत हो गई थी। जब एक मई को इंजीनियर की रिपोर्ट पाजिटिव आई तो उनके संपर्क में आने वालों की खोजबीन शुरू हो गई। बताया जाता है कि न्यू कैंट की रहने वाली महिला इंजीनियर के घर खाना बनाने का काम करती है।




No comments:

Post a comment