आंध्र प्रदेश से आई स्पेशल ट्रेन से उतरे कामगार, गुजरात से भी आएगी गाड़ी - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Sunday, 10 May 2020

आंध्र प्रदेश से आई स्पेशल ट्रेन से उतरे कामगार, गुजरात से भी आएगी गाड़ी


प्रयागराज जंक्शन पर रविवार को तीन स्पेशल ट्रेनें कामगारों को लेकर आएंगी। एक स्पेशल ट्रेन आंध्र प्रदेश के कर्नूल सिटी स्टेशन से प्रयागराज जंक्शन पहुंच चुकी है। दो ट्रेन गुजरात से आएंगी। एक ट्रेन नवसारी और दूसरी सूरत से आएगी। अब तक प्रयागराज जंक्शन पर कुल 11 स्पेशल ट्रेनें आ चुकी हैं। ट्रेन से उतरने वाले यात्रियों को आश्रय स्‍थल पहुंचाया जा रहा है। वहां जांच के बाद बसों से गंतव्‍य तक पहुंचाया जा रहा है।

वडोदरा की स्पेशल ट्रेन में आए रिकार्ड 1301 लोग
गुजरात के वडोदरा से शनिवार को आई श्रमिक स्पेशल ट्रेन में रिकार्ड 1301 लोग आए। अभी तक प्रयागराज जंक्शन पर श्रमिक स्पेशल ट्रेन से अधिकतम 1264 लोग उतरे थे। वह गुजरात के वीरमगाम से आई स्पेशल ट्रेन में आए थे। अब तक प्रयागराज जंक्शन पर सात श्रमिक स्पेशल ट्रेनें गुजरात से और एक पंजाब से आ चुकी है।

सोमवार को भी आएगी एक ट्रेन
वडोदरा से आने वाली श्रमिक स्पेशल ट्रेन के यात्रियों को प्रयागराज जंक्शन पर उतारकर प्लेटफार्म से आश्रय स्थल में भेजा गया। वहां पर सभी लोगों की जांच की गई। लोगों को खाना और पानी दिया गया। उसके बाद उनके जनपदों के अनुसार बसों में बैठाकर भेजा गया। प्रयागराज मंडल के जनसंपर्क अधिकारी सुनील कुमार गुप्ता का कहना है कि प्रयागराज जंक्शन पर सोमवार को भी एक स्पेशल ट्रेन आएगी।

No comments:

Post a comment