Prayagraj News: सीएम झारखंड ने किया ट्वीट तो यूपी सरकार हरकत में आई - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Tuesday, 19 May 2020

Prayagraj News: सीएम झारखंड ने किया ट्वीट तो यूपी सरकार हरकत में आई


औरैया में दुर्घटना में प्रवासी कामगारों की दुखद मौत के बाद भी सरकारी अमले की संवेदनहीनता सामने आई है। औरैया मैं पोस्टमार्टम के बाद झारखंड और पश्चिम बंगाल के मृत कामगारों के शव ट्रकों में रखकर रवाना करने के दौरान घायल कामगारों को भी साथ बैठा दिया गया। किसी ने एक ट्रक में आठ शवों के पास बदबू के बीच तीन घायल कामगारों के बैठने की तस्वीर सोशल मोडिया पर पोस्ट की।

सीएम झारखंड ने यूपी व बिहार के सीएम को किया ट्वीट
तस्वीर सोशल मोडिया पर पोस्ट की गई तो झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने इस रवैये पर दुख जताते हुए उत्तर प्रदेश सरकार और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश को ट्वीट कर जरूरी कार्यवाही का अनुरोध किया। सीएम झारखंड के ट्वीट के बाद सरकारी अमले में हलचल मची। आनन-फानन में शासन ने कानपुर और प्रयागराज की पुलिस को अलर्ट किया गया।

कानपुर से लेकर प्रयागराज तक पुलिस को किया गया अलर्ट
शासन के निर्देश के बाद कानपुर से लेकर प्रयागराज तक पुलिस को अलर्ट किया गया। रविवार शाम मृत प्रवासी कामगारों और घायलों को लेकर जा रहे तीन ट्रक राष्ट्रीय राजमार्ग पर प्रयागराज के नवाबगंज इलाके में पहुंचे तो वहां पुलिस ने उन्हें रोका।

No comments:

Post a comment