Type Here to Get Search Results !

Coronavirus से संक्रमित प्रयागराज में एक और मरीज मिला, कुल मरीज 61 हुए

0

जिले में कोरोना वायरस के संक्रमण की जांच के लिए 99 लोगों के सैंपल की जांच हुई। जिसमें एक युवक कोरोना वायरस से संक्रमित मिला है। वह कुछ दिन पहले मुंबई से लौटा था। वह राजरूपपुर झोपडपट्टी का रहने वाला है। उसे कोटवा सीएचसी में भर्ती कराया जा रहा है। इससे पहले 91 सैंपल की जांच हुई, जिसमें पांच लोग पॉजिटिव पाए गए। जिले में कुल मरीजों की संख्‍या 61 हो गई है। 17 लोग स्‍वस्‍थ होकर घर जा चुके हैं। जबकि तीन लोगों की मौत हो चुकी है। 41 लोगों का इलाज चल रहा है।

जिले में अब तक मिले चुके हैं 61 कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज
सीएमओ डॉ. जीएस वाजपेई के मुताबिक, जनपद में अब तक 61 कोरोना पाजिटिव मामले मिल चुके हैं। मौजूदा समय में 41 एक्टिव केस हैं, 17 मरीज इलाज के बाद पूरी तरह से ठीक होकर घर जा चुके हैं जबकि कोरोना से तीन लोग की जान भी जा चुकी है। लेवल वन कोविड अस्पताल कोटवा एट बनी सीएचसी में प्रयागराज के 25 व कौशांबी जनपद के चार मरीज भर्ती हैं। शुक्रवार को दो मरीजों को कोटवा से एसआरएन के लिए रेफर किया गया।

कौशांबी के दो मरीज स्‍वस्‍थ
कौशांबी के दो मरीजों को कोटवा से डिस्चार्ज कर उनके घर भेजवा दिया गया। इसी तरह लेवल थ्री के कोविड अस्पताल एसआरएन में प्रयागराज के 16, फतेहपुर का एक व प्रतापगढ़ के 10 मरीज भर्ती हैं। वहीं कोटवा में बढ़ती मरीजों की संख्या को देखते हुए केंद्रीय रेलवे चिकित्सालय को भी लेवल वन के रूप में तैयार किया गया है। डीएम भानुचंद्र गोस्वामी, सीएमओ डॉ. जीएस वाजपेई ने अस्पताल का निरीक्षण किया। इस मौके पर डिप्टी एसीएमओ डॉ. राहुल सिंह, अस्पताल के निदेशक डॉ. विनीत अग्रवाल भी उपस्थित रहे।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad