अखिलेश यादव की दस हजार बस चलाने की मांग, कांग्रेस ने दिया बसों के संचालन का प्रस्ताव - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Saturday, 16 May 2020

अखिलेश यादव की दस हजार बस चलाने की मांग, कांग्रेस ने दिया बसों के संचालन का प्रस्ताव


कोरोना वायरस के संक्रमण पर अंकुश लगाने की खातिर लॉकडाउन में भी लोग पैदल या फिर अन्य साधनों से अपने घरों तक पहुंचने के लिए सड़कों पर हैं। कोई सुविधा न मिलती देख यह लोग या तो पैदल या फिर ट्रक व अन्य साधनों से घर जाने के दौरान दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं। इसी प्रयास में शनिवार को ही करीब चार दर्जन लोगों की विभिन्न जगह पर हादसों में मौत हो गई।

प्रदेश में प्रवासी नागरिकों के साथ बढ़ती दुर्घटना पर जहां समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ ने दस हजार बस चलाने की मांग की है, वहीं कांग्रेस ने अपनी बसों के संचालन की अनुमति मांगी है। अखिलेश यादव की मानना है कि अपने-अपने घर जाने के निकले लोग किसी तरह से गंत्वय तक पहुंचे। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा है।

अखिलेश यादव ने कहा कि पैदल घर पहुंचने के लिए वाहनों में विवश होकर चलने पर मजबूर व हादसों में अपनी जान गंवा रहे प्रवासी मजदूरों को बड़े सम्मान और सुरक्षा के साथ घर पहुंचाने के लिए प्रदेश सरकार को तत्काल ही दस हजार सरकारी बसों को चलाना चाहिए।

No comments:

Post a comment