Type Here to Get Search Results !

Airtel के 98 रुपये रीचार्ज पैक पर अब मिलेगा डबल डेटा, तीन पैक का टॉकटाइम भी बढ़ाया

0

Airtel ने अपने 98 रुपये प्रीपेड रीचार्ज प्लान पर मिलने वाले डेटा लाभ को दोगुना कर दिया है। यह प्लान अब ग्राहकों को 28 दिनों की वैधता के साथ 12 जीबी हाई-स्पीड डेटा देगा। पहले एयरटेल इस प्लान में 6 जीबी हाई-स्पीड डेटा की पेशकश करती थी। इस प्लान को कंपनी ने डबल डेटा ऑफर के तहत पेश किया है। बता दें कि यह एयरटेल प्रीपेड रीचार्ज प्लान केवल डेटा का फायदा देता है। इसमें किसी प्रकार का मुफ्त एसएमएस या कॉलिंग लाभ नहीं मिलता। इतना हीं नहीं डबल डेटा ऑफर के अलावा टेलीकॉम ऑपरेटर अपने यूज़र्स को 500 रुपये, 1,000 रुपये और 5,000 रुपये के रीचार्ज प्लान पर एक्स्ट्रा टॉकटाइम दे रहा है।

एयरटेल 98 रुपये रीचार्ज पैक में डेटा के फायदे को दोगुना कर दिया गया है। बता दें अब यह प्लान Jio के 101 रुपये डेटा वाउचर को टक्कर देता है, क्योंकि जियो के 101 रुपये प्रीपेड रीचार्ज पैक में भी कुल 12 जीबी 4G डेटा मिलता है। हालांकि इसमें जियो से अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 1,000 कॉलिंग मिनट्स भी मिलते हैं। इसके अलावा जियो के इस प्लान की अपनी खुद की वैधता नहीं है, यह मौजूदा प्लान की समाप्ति तक चलता है। इसकी तुलना में Airtel का 98 रुपये प्रीपेडस पैक 28 दिनों की वैधता के साथ आता है। एयरटेल ने अपने 48 रुपये के प्लान में कोई बदलाव नहीं किए हैं। एयरटेल 48 रुपये प्रीपेड प्लान अभी भी 28 दिनों की वैधता और कुल 3 जीबी हाई-स्पीड डेटा की पेशकश करती है।

प्रतियोगियों की बात करें तो Jio ने हाल ही में एक 151 रुपये का "वर्क फ्रॉम होम" पैक भी पेश किया है, जो यूज़र्स को 30 दिनों की वैधता के साथ 30 जीबी 4जी डेटा देता है। वहीं, वोडाफोन का 98 रुपये प्लान 6 जीबी डेटा और 28 दिनों की वैधता देता है। फिलहाल इन तीनों में वोडाफोन का प्लान कमज़ोर दिखाई दे रहा है। ऐसे में यह देखना होगा कि वोडाफोन अपनी पेशकश को अपग्रेड करेगी या नहीं।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad