Featured

Type Here to Get Search Results !

ओएनजीसी के 109 अफसरों को लेकर पटना एयरपोर्ट से उड़ा एयर इंडिया का विशेष विमान

0

लॉकडाउन के बाद पहली बार पटना एयरपोर्ट से शुक्रवार को सुबह 10 बजे ओएनजीसी के 109 अफसरों को लेकर एयर इंडिया के विशेष विमान ने मुंबई के लिए उड़ान भरी। एयरपोर्ट पर और विमान के भीतर यात्री सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए दिखे। ओएनजीसी के स्टाफ को लेकर मुंबई से एक विमान शुक्रवार शाम को भी पटना आएगी।

3 घंटे पहले पहुंचें ओएनजीसी के कर्मचारी
कोरोना के संक्रमण के खतरे को देखते हुए विमानन कंपनी और एयरपोर्ट प्रशासन एयरपोर्ट पर विशेष तैयारी कर रहा है। मुंबई जाने वाले यात्रियों को विमान के समय से 2:30 से 3 घंटे पहले बुलाया गया। उन्हें मास्क और ग्लब्स भी इस्तेमाल करने को कहा गया। विमान में बोर्डिंग कराए जाने के दौरान सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए अलग-अलग बसों में यात्रियों को ले जाया गया। इससे पहले टर्मिनल बिल्डिंग में उनके स्वास्थ्य की जांच की गई। 

ओएनजीसी के कर्मचारियों के लिए बुक हैं विमान
लॉकडाउन के दौरान बीते दो महीने से ‘बॉम्बे हाई’ में काम कर रहे बिहार और झारखंड के (ओएनजीसी) के कर्मचारी विशेष विमान से घर लौट रहे हैं। इसके लिए केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्रालय ने नगर विमानन मंत्रालय को पत्र लिखकर अनुमति मांगी थी। बताते चलें कि समुद्र में मौजूद बॉम्बे हाई प्लेटफॉर्म पर ओएनजीसी कर्मियों की ड्यूटी 14 से 20 दिनों की होती है। इसके बाद शिफ्ट बदलता है पर लॉकडाउन के कारण बीते 60 दिनों से कर्मचारियों की शिफ्ट नहीं बदली थी। 

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad