Type Here to Get Search Results !

कीटनाशक खाने के बाद विश्वसुंदरी पुल से गंगा में कूदा प्रेमी युगल, युवक डूबा, युवती बीएचयू में भर्ती

0

वाराणसी में रामनगर स्थित विश्व सुंदरी पुल से शनिवार की सुबह प्रेमी युगल ने एक दूसरे का हाथ पकड़कर गंगा में छलांग लगा दी। पुल के नीचे ही मछली मार रहे  नाविक तत्काल दोनों को बचाने के लिए गंगा में कूद गए। युवती को बचा लिया गया लेकिन युवक डूब गया। अस्पताल में पता चली कि युवती ने कीटनाशक दवा भी खाई है। इसके बाद उसे बीएचयू ट्रामा सेंटर भेज दिया गया। 

एक साल पहले यहां की युवती चांदनी का परिचय इलाके के ही सुजीत प्रजापति से हुआ था। पहले दोस्ती हुई फिर प्यार परवान चढ़ा। परिवार वालों को इसकी जानकारी लगी तो मिलना जुलना बन्द हो गया।इसी दौरान शुक्रवार की शाम दोनों घर से लापता हो गए। 

शनिवार की सुबह विश्व सुंदरी पुल पर पहुंचकर दोनों ने एक दूसरे का हाथ पकड़ा और गंगा में कूद गए। दोनों के कूदते ही पुल के नीचे मछली मार रहे नाविक बचाने के लिए गंगा में कूद गए। युवती को पानी से निकाल कर नाव पर लाया गया लेकिन युवक पानी में ओझल हो गया।

घाट किनारे मौजूद राशिद नामक युवक ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने युवती को स्थानीय लाल बहादुर शास्त्री चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहाँ से युवती को बीएचयू ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। डॉक्टरों ने बताया कि युवती ने कीटनाशक दवा भी खा ली है। पुलिस ने दोनों के परिजनों को सूचना दे दी है।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad