कृष्णानगर में खाली पड़े घर का ताला तोड़ जेवरात व 5 लाख उड़ाए - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Wednesday, 6 May 2020

कृष्णानगर में खाली पड़े घर का ताला तोड़ जेवरात व 5 लाख उड़ाए



सदर थाना क्षेत्र के वार्ड 4 के कृष्णा नगर स्थित सुनसान घरों का ताला तोड़ चोरों ने लाखों रुपए का सामान की चोरी कर ली। वार्ड 4 कृष्णा नगर स्थित अशोक कुमार घर में सोमवार की रात अज्ञात चोरों ने दरवाजा का ताला तोड़ घर के अंदर रखें अलमीरा का लॉकर तोड़ लगभग 4 लाख का जेवरात एवं 01 लाख रुपए नकदी चुरा लिया। मंगलवार की सुबह अशोक कुमार के परिजन सदर थाना क्षेत्र के बकौर गांव से कृष्णा नगर स्थित अपना घर देखने के लिए आए तो घर का सारा सामान बिखरा हुआ था। परिजनों ने तत्काल इसकी सूचना सदर थाना को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन कर परिजनों से पूछताछ की। परिजनों ने बताया कि अशोक कुमार की पत्नी अकेले मकान में रहती थी 3 मई को ममता कुमारी की अचानक मौत हो गई इसके बाद से यह घर सुना था। चोरों ने इसी का फायदा उठा लाखों रुपए का सामान चुरा लिया पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।
3 दिन पहले घर में हुई मौत का चाेरों ने उठाया फायदा
सदर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 4 कृष्णा नगर में 3 मई को गृहस्वामी ममता देवी की अचानक मौत हो गई परिजनों ने ममता के शव को अंतिम संस्कार के लिए अपने पैतृक घर बकोर ले गए। इसके बाद से कृष्णा नगर स्थित घर खाली था। चोरों ने इसी का फायदा उठा घटना को अंजाम दिया।

No comments:

Post a comment