रेलवे के 225 कर्मियों व परिवारों की थर्मल स्क्रैनिंग हुई - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Thursday, 7 May 2020

रेलवे के 225 कर्मियों व परिवारों की थर्मल स्क्रैनिंग हुई


दानापुर मंडल के डीआरएम सुनील कुमार के निर्देश पर कोरोना महामारी से बचाव और रियल कर्मियों की प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाने के उद्देश्य से होमियोपैथी डॉक्टर नंदलाल शर्मा अपने साथ 8 टीम को लेकर पहली बार बुधवार को सुबह आरा रेलवे स्टेशन पहुंचे। उनकी टीम ने प्लेटफॉर्म नंबर-1 पर व पीडब्लूआई के कार्यालय के सभी कार्यरत कर्मियों की थर्मल स्कैनिंग की गई और होमियोपैथी दवा आरसैनिक एलबम 30 का वितरण भी किया गया। डॉक्टर नंदलाल शर्मा ने बताया कि डीआरएम के निर्देश पर हमारी टीम आई है।

थर्मल व दवा वितरण का कार्य शाम 4 बजे तक चलाया गया। बता दें कि ईस्ट सेंट्रल रेलवे कर्मचारी यूनियन के महामंत्री के द्वारा इस दवा को जल्द से जल्द रोड पूरे डिवीज़न में बटवाने का निवेदन डीआरएम से किया गया था। जिसके कारण थर्मल स्कैनिंग व दवा का वितरण कराया गया। स्टेशन प्रबंधक बीके पाण्डेय, कल्याण निरीक्षक पंकज कुमार, नीरज कुमार सिंह, अशोक कुमार, मनजी यादव, टीआई एनके राय व बिंध्याचल शर्मा थे।
रेलकर्मियों के आवास पर जाकर की गई सभी की स्क्रीनिंग
महाराजा हाता कॉलोनी, बाबू कॉलोनी स्थित सभी रेलवे कर्मी के आवास के हरेक परिवार के हर सदस्य की थर्मल स्क्रीनिंग करने के बाद उन्हे भी होमियोपैथ की दवा दी गई। कुल 225 कर्मियों की स्क्रीनिंग हुई। मौके पर मनोज कुमार पाण्डेय ने बताया कि होमियोपैथी दवा बहुत ही लाभप्रद है। इसे पुरे डिविजन में वितरित कराया जाएगा। इसी क्रम में पूरी टीम कल 7 मई को बक्सर जाएगी।

No comments:

Post a comment