आरा में जेल में पथराव करने वाले 15 कैदी बक्सर हुए शिफ्ट - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Friday, 8 May 2020

आरा में जेल में पथराव करने वाले 15 कैदी बक्सर हुए शिफ्ट


बक्सर : गुरुवार को आरा जेल में हुई हिसक झड़प में शामिल 15 बंदियों को शुक्रवार को बक्सर केंद्रीय कारा में शिफ्ट कर दिया गया। बताया जा रहा है कि ये कैदी आरा जेल में मारपीट तथा पथराव करने के आरोपित हैं। सुरक्षा के ²ष्टिकोण से इन्हें बक्सर केंद्रीय कारा में स्थानांतरित किया गया है। नए कैदियों को थर्मल स्क्रीनिग के बाद केंद्रीय कारा के हाई सिक्योरिटी सेल (अंडा सेल) में शिफ्ट किया गया है। वहीं, कैदियों के बक्सर स्थानांतरित होने के बाद कारा की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है।

जेल सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आरा केंद्रीय कारा में गुरुवार को कैदियों के दो गुटों में जमकर मारपीट हो गई थी। मारपीट में दोनों तरफ से ईंट-पत्थर भी चलें। वहीं, बीच-बचाव करने गए पुलिसकर्मियों पर भी पथराव किया गया। ऐसे में सुरक्षा के दृष्टिकोण से एक पक्ष के सभी कैदियों को वहां से हटाकर बक्सर केंद्रीय कारा भेज दिया गया है। उधर, नए कैदियों के बक्सर आने के बाद बक्सर केंद्रीय कारा की भी सुरक्षा के दृष्टिकोण से आने जाने वाले हर व्यक्ति के गहन तलाशी के बाद ही उसे कारा परिसर में प्रवेश करने दिया जा रहा है। कारा अधीक्षक विजय कुमार अरोड़ा ने बताया कि, आरा से पहुंचे सभी कैदियों की स्क्रीनिग कराने के हाई सिक्योरिटी सेल में शिफ्ट कर दिया गया है।

No comments:

Post a comment