भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का गाना ‘हंगामा पूरा हॉल में होई’ ने फैन्स के बीच मचाया तहलका, यूट्यूब पर वायरल - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Wednesday, 29 April 2020

भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का गाना ‘हंगामा पूरा हॉल में होई’ ने फैन्स के बीच मचाया तहलका, यूट्यूब पर वायरल


इस वीडियो गाने में खेसारी लाल ने माइकल जैक्सन के स्टेप भी करते नजर आए हैं। इस गाने को भी खुद खेसारी लाल ने गाया है और उनके साथ भोजपुरी इंडस्ट्री के फेमश सिंगर इंदु सोनाली ने उनका साथ दिया हैं। इस गाने को म्यूजिक इंदु सोनाली ने दिया है।

भोजपुरी इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर और एक्टर खेसारी लाल अक्सर सोशल मीडिया पर अपने गानों को लेकर सुर्खियों में हमेश छाए रहते हैं। हालही में खेसारी का गाना ‘हंगामा पूरा हॉल में होई’ सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है। अभी तक इस गाने को 5 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस सॉन्ग में खेसारी लाल यादव का जबरदस्त रोमांटिक डांस किया है, जिसे लोग ने इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं। वीडियो में खेसारी लाल का देसी लुक दर्शको को और भी आकर्षित कर रहा हैं।

बता दे इस सॉन्ग को खुद खेसारी ने गाया है और उनके साथ भोजपुरी इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर इंदु सोनाली ने उनका साथ दिया हैं। इस गाने को म्यूजिक भी इंदु सोनाली ने दिया है। अभी देखे ये वीडियो सॉन्ग...

              

स्टार खेसारी लाल का यह गाना भोजपुरी सुपरहिट फिल्म ‘हसीना मान जाएगी’ का है। गाने के बोल हैं… ‘लहंगा उठावल पड़ी महंगा, हंगामा पूरा हॉल में होई’ | अब तक इस गाने को यूट्यूब पर 5.8 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं। खेसारी लाल यादव भोजपुरी इंडस्ट्री के हिट मशीन के नाम से भी जाने जाते हैं। एक्टर को रियलिटी शो बिगबॉस के २०१९ में कंटेस्टेंट के तौर पर भी देखा जा चूका हैं। खेसारी लाल ने भोजपुरी इंडस्ट्री को अब तक अनेक सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं। खेसारी लाल इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा वेतन वालों एक्टर्स में से एक हैं। इनको एक फिल्म के लिए 40-50 लाख रुपये मिलते हैं।

No comments:

Post a comment