एसडीएम ने क्वारंटाइन सेंटर बनाने को लेकर की बैठक - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Wednesday, 29 April 2020

एसडीएम ने क्वारंटाइन सेंटर बनाने को लेकर की बैठक


गाजीपुर : तहसील क्षेत्र के विभिन्न विद्यालयों में अन्य राज्यों से आए लोगों के लिए क्वारंटाइन सेंटर बनाने के लिए उनके प्रबंधकों के साथ तहसील सभागार में बुधवार को उप जिलाधिकारी रमेश मौर्य ने बैठक की। उन्होंने बताया कि अन्य प्रांतों से अपने तहसील में लगभग 2500 से 3000 लोग आने वाले हैं।  जिन्हें तहसील क्षेत्र के चिन्हित विद्यालयों में क्वारंटाइन किया जाएगा  जिसमें रहने व खाने-पीने की व्यवस्था विद्यालय के प्रबंधक द्वारा शासकीय खर्च पर किया जाएगा। 

उसका  भुगतान उन्हें बाद में किया जाएगा। उन्होंने खंड विकास अधिकारी की किशोर सिंह को सभी विद्यालयों पर कर्मचारियों की तैनाती का निर्देश दिया। क्वारंटाइन सेंटर बनाने के लिए क्षेत्र के 11 विद्यालयों को चिह्नित किया गया है। क्षेत्राधिकारी महमूद अली, तहसीलदार डा. विराग पांडेय, खंड शिक्षा अधिकारी अशोक कुमार, एसडीओ संजीव भास्कर, सहायक विकास अधिकारी पंचायत अशोक कुमार, प्रबंधक जितेंद्र नाथ पांडेय, मनोज सिंह, संजय पाल, राजेश चौरसिया आदि थे।

Source link

No comments:

Post a comment