Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

लॉकडाउन खुलते ही Redmi Note 9 को भारत में किया जा सकता है लॉन्च


Xiaomi का सब ब्रांड Redmi कल यानि की 30 अप्रैल को अपने बजट स्मार्टफोन सीरीज Redmi Note 9 Series को ग्लोबली लॉन्च कर रहा है। इस सीरीज के दो स्मार्टफोन्स Redmi Note 9 Pro और Redmi Note 9 Pro Max को पिछले ही महीने भारत में लॉन्च किया जा चुका है। इस सीरीज के बेस मॉडल Redmi Note 9 को भारत में Redmi 10X के नाम से लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन को हाल ही में BIS सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया है। टिप्सटर मुकुल शर्मा ने इस स्मार्टफोन के BIS सर्टिफिकेशन से जुड़ी जानकारी ट्वीट की है।

इस स्मार्टफोन को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी इसे भारत में लॉक डाउन खत्म होने के बाद अपने फ्लैगशिप 5G स्मार्टफोन Mi 10 सीरीज के साथ लॉन्च कर सकती है। BIS सर्टिफिकेशन साइट पर इस स्मार्टफोन को M2003JI5S मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को पिछले दिनों ही चीनी सर्टिफिकेशन साइट TENAA पर भी स्पॉट किया गया है, जहां इसके कुछ फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानकारी सामने आई है।

TENAA पर लिस्ट हुई जानकारी के मुताबिक, इस स्मार्टफोन को 6.53 इंच के फुल एचडी प्लस डिस्प्ले पैनल के साथ लॉन्च किया जा सकता है। फोन के डिस्प्ले का रिजोल्यूशन 2,340 x 1,080 पिक्सल दिया जा सकता है। फोन में MediaTek Helip G85 SoC का इस्तेमाल किया जा सकता है। इस प्रोसेसर के साथ आने वाला ये दुनिया का पहला स्मार्टफोन हो सकता है। फोन को तीन स्टोरेज ऑप्शन्स 3GB RAM + 32GB, 4GB RAM + 64GB और 6GB RAM + 128GB में लॉन्च किया जा सकता है।

फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में क्वाड रियर कैमरा सेट-अप दिया जा सकता है। इसका प्राइमरी सेंसर 48MP का दिया जा सकता है। इसके अलावा इसमें 8MP का वाइड एंगल सेंसर, 2MP का टेलिफोटो सेंसर और 2MP का मैक्रो सेंसर दिया जा सकता है। फोन में सेल्फी के लिए 13MP का लेफ्ट अलाइंड पंच-होल कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। फोन 5,020mAh की दमदार बैटरी और USB Type C 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr