शर्मनाक: युवती से 6 महीने तक करता रहा रेप, गर्भवती होने पर पिलाई दवा, मौत - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Thursday, 30 April 2020

शर्मनाक: युवती से 6 महीने तक करता रहा रेप, गर्भवती होने पर पिलाई दवा, मौत


अलीगढ़ के एक मोहल्ला में युवक ने युवती से छह माह तक दुष्कर्म किया। युवती गर्भवती हुई तो बुधवार को उसे दवा पिला दी। हालत बिगड़ने पर युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

परिवार सहित जान से मारने की धमकी देकर छह माह से युवती के साथ मोहल्ले का युवक दुष्कर्म करता रहा। युवती के गर्भवती होने पर युवक ने उसे बुधवार को दवा पिला दी, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। परिजन उसे स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे तो चिकित्सक ने गंभीर हालत देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में चिकित्सकों ने उसका उपचार शुरू कर दिया, लेकिन शाम को युवती ने दम तोड़ दिया।

पुलिस ने युवती का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका के भाई की तहरीर पर पुलिस ने शाहिद पुत्र अनीस निवासी काजीबाड़ा, भाई आरिफ, बबलू व पत्नी अनीशा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इंस्पेक्टर विनोद कुमार का कहना है कि युवक ने युवती से दुष्कर्म किया है। परिवार को भी उसने धमका रखा था। आरोपी के घर दबिश दी, लेकिन सभी फरार हैं।

टप्पल में लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है। गर्भवती होने पर उसको दवा पिला दी, जिससे उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। मुकदमा दुष्कर्म और गर्भपात में दर्ज कर लिया गया है। दबिश दी जा रहीं है। आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


No comments:

Post a comment