UP: Corona Virus के मरीजों की संख्या दो हजार के पार, कई जिलों में दो सौ से अधिक मरीज - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Wednesday, 29 April 2020

UP: Corona Virus के मरीजों की संख्या दो हजार के पार, कई जिलों में दो सौ से अधिक मरीज


यूपी में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती जा रहा है। प्रदेश में अब तक 60 जिले कोरोना से प्रभावित हैं और यहां कुल मरीजों की संख्या 2053 तक पहुंच गई है। इनमें से 399 मरीज अब तक ठीक होकर घर वापस जा चुके हैं। मंगलवार देर रात तक यहां कोरोना के 66 नए मरीज सामने आए हैं। इनमें 17 मरीज अकेले आगरा के हैं। पिछले 24 घंटों में यहां दो और मौतें हुई हैं। अब तक आगरा में 12 मौतें हो चुकी हैं। कानपुर में भी एक मौत के साथ अब यहां जान गंवाने वाले मरीजों की संख्या चार हो गई है। पूरे प्रदेश में अब तक 34 लोगों की जान कोरोना के कारण जा चुकी है।

सबसे ज्यादा 12 मौतें आगरा में, छह मुरादाबाद में, पांच मौतें मेरठ में,कानपुर में चार और लखनऊ, वाराणसी, बस्ती, बुलंदशहर, फिरोजाबाद, अलीगढ़ और श्रावस्ती में एक-एक मरीज की मौत हुई है।  बीते 24 घंटों में आगरा में 17 ,लखनऊ में पांच, गाजियाबाद में दो, नोएडा में एक, कानपुर में आठ, मुरादाबाद में पांच, वाराणसी में 12, जौनपुर में तीन, मेरठ में दो, बांदा में एक, रायबरेली में एक, बिजनौर में एक, मथुरा में दो, संभल में एक,संतकबीर नगर में दो, गोंडा में एक, अलीगढ़ में एक और जालौन में एक के साथ 66 मरीज कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए हैं। 

No comments:

Post a comment