खेसारी लाल यादव का 'अन्हार का के घर सतईबा रात भर' रोमांटिक गाना रिलीज़ होते ही हुआ वायरल ये सॉन्ग - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Tuesday, 28 April 2020

खेसारी लाल यादव का 'अन्हार का के घर सतईबा रात भर' रोमांटिक गाना रिलीज़ होते ही हुआ वायरल ये सॉन्ग


न्यू भोजपुरी सॉन्ग: भोजपुरी फिल्म एक साजिश जाल का नया गाना 'अन्हार का के घर सतईबा रात भर' रिलीज़ हो गया है। इस गाने में भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस शुभी शर्मा रोमांस करते नजर आ रही हैं। खेसारी लाल ये गाना यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है।

खेसारी लाल यादव का ये गाना ‘अन्हार का के घर सतईबा रात भर’ भोजपुरी के दर्शको को बहुत पसंद आ रहा है। इस गाने को 3 दिन में 5 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके है और अभी इस सॉन्ग को देखने का सिलसिला अभी जारी है। यह गाना यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है।

ये सॉन्ग ‘अन्हार का के घर सतईबा रात भर’ खेसारी लाल ने गाया है और उनका साथ हनी बी ने दिया है। तथा इस गाने के लिरिक कवी प्यारे लाल यादव है और आज़ाद सिंह देहाती ने लिखे है। इस फिल्म के डायरेक्टर है एम्.आई. राज और प्रोड्यूस कर रहे है संजय अग्रवाल और बेबी त्यागी|

            

बता दें कि खेसारी लाल यादव भोजपुरी इंडस्ट्री के वो कलाकार है जिनकी हर फिल्म अब तक सुपरहिट साबित हुई हैं। खेसारी को रियलिटी शो बिगबॉस में भी देखें जा चुके है। आम्रपाली दुबे को यूट्यूब क्वीन भी कहा जाता हैं अब तक इनके गानों को यूट्यूब पर करोड़ों व्यूज मिल जाते हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खुब एक्टिव रहती है जहा वह फैन्स के लिए नई तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

No comments:

Post a comment