Kanpur : हॉटस्पॉट इलाके में तैनात सिपाही को हुआ कोरोना, कैंट थाना सील - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Saturday, 25 April 2020

Kanpur : हॉटस्पॉट इलाके में तैनात सिपाही को हुआ कोरोना, कैंट थाना सील


कानपुर का हॉटस्पॉट इलाका कुली बाजार में तैनात दूसरे सिपाही की भी जांच रिपोर्ट शुक्रवार को पॉजिटिव आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। इसके चलते कैंट थाना और इसका आवासीय परिसर पूरी तरह से सील कर दिया गया। यहां पुलिस कर्मियों के लिए 80 क्वार्टर बने हैं। उसके साथ में तैनात पांच सिपाही और परिवार के आठ सदस्यों को क्वारंटीन किया गया है। इसके साथ ही सिपाही के संपर्क में आने वाले अन्य लोगों की हिस्ट्री खंगाली जा रही है। वहीं अब तीन नए हॉटस्पॉट घोषित करने के बाद यह संख्या 24 पहुंच गई है।

एसपी पूर्वी राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि शुक्रवार को जांच के दौरान कुली बाजार का एक और सिपाही पॉजिटिव आया है। वह मौजूदा समय में अभियोजन कार्यालय में तैनात था लेकिन कोर्ट बंद होने के चलते उसकी ड्यूटी कुली बाजार के नगाड़े वाली गली मोड़ पर पांच सिपाहियों के साथ थी। मूलरूप से वह झांसी के टहरौली थानाक्षेत्र के चंदारी गांव का रहने वाला है। मौजूदा समय में कैंट थाने के आवासीय परिसर में माता-पिता, पत्नी, भाई, साले और दो बच्चों के साथ रहता है। रिपोर्ट आने के बाद परिवार के सभी आठ सदस्यों और साथ में तैनात पांच सिपाहियों को एक निजी गेस्ट हाउस में क्वारंटीन करा दिया गया है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने इन सभी के नमूने जांच लिए हैं।

No comments:

Post a comment