Coronavirus Positive मरीजों ने खाना देने गए वार्ड ब्वॉय को मारी लात, ट्रे पर पैर मारकर फैला दिया फर्श पर लंच - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Sunday, 26 April 2020

Coronavirus Positive मरीजों ने खाना देने गए वार्ड ब्वॉय को मारी लात, ट्रे पर पैर मारकर फैला दिया फर्श पर लंच


यूपी के कानपुर में हैलट के मैटरनिटी कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कोरोना मरीजों ने हदें पार कर दीं। खाना देने गए वार्ड ब्वॉय (खानसामा) से उलझ गए और उसे लात मार दी। डरकर खानसामा को वहां से भागना पड़ा। इस दौरान मरीजों ने ट्रे पर भी लात मार दी जिससे सारा खाना फर्श पर बिखर गया। वार्ड ब्वॉय ने जानकारी अधिकारियों को दी तो भोजन वितरण बंद कराया गया।

शनिवार रात का खाना वार्ड ब्वॉय पॉजिटिव मरीजों को देने के लिए तीसरे फ्लोर पर लेकर गया। इसी बीच एक कमरे से कुली बाजार के तीन संक्रमित बाहर आए और कहा कि हम लोगों को हर समय पर खाना बदल-बदलकर लाया करो। एक जैसा खाना हम नहीं खाएंगे। इस पर वार्ड ब्वॉय ने कहा कि यह बात वे अधिकारियों और डॉक्टरों से कह दें। 

इतना कहते ही एक ने उसे लात मार दी तो वह भाग खड़ा हुआ। तत्काल वार्ड ब्वॉड हेड ने इसकी सूचना एसआईसी को दी तो उन्होंने सूचना पुलिस को दी। फिर तीसरे फ्लोर से खाने की ट्रे लाकर मरीजों को लॉबी में बुलाकर दिया गया लेकिन वही तीन लोग खाना लेने नहीं आए। हॉस्पिटल के ईएमओ ने भी घटना की जानकारी एसआईसी को दी।

No comments:

Post a comment