उत्तर प्रदेश में बढ़ा COVID-19 का कहर, 60 जिले कोरोना वायरस की चपेट में - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Thursday, 30 April 2020

उत्तर प्रदेश में बढ़ा COVID-19 का कहर, 60 जिले कोरोना वायरस की चपेट में


उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस लगातार बढ़ाता ही जा रहा है। ताजा आंकड़ों के अनुसार अब प्रदेश के 78 में से 60 जिले कोरोना वायरस से प्रभावित हो चुके हैं। वहीं, प्रदेश में कोविड-19 पॉजिटिव मरीजों की संख्या 2100 के पास पहुंच गई है। 

बुधवार को उत्तर प्रदेश में कोरोना से 5 मरीजों की मौत हो गई है जो अभी तक एक दिन में सबसे ज्यादा है। इनमें आगरा में दो, मथुरा, फिरोजाबाद और बरेली में एक-एक मौत हुई। इसी के साथ ही प्रदेश में अब तक 39 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हो चुकी है। अब तक सबसे ज्यादा मौतें 14 मौतें आगरा में हुई हैं। मुरादाबाद में छह, मेरठ में पांच, कानपुर में चार, फिरोजाबाद में दो, लखनऊ, वाराणसी, बस्ती, बुलंदशहर, अलीगढ़, श्रावस्ती बरेली और मथुरा में 1-1 कोरोना मरीजों मौत हुई है। 

बुधवार देर रात तक प्रदेश में 81 नए कोविड-19 मरीज सामने आए हैं। इनमें अकेले 29 सिर्फ आगरा के ही हैं। इस तरह अब तक कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 2134 तक पहुंच गई है। तबलीगी जमात के अब तक 1105 मरीज संक्रमित पाए गए हैं।

No comments:

Post a comment