वाराणसी में कोरोना पॉजिटिव के 12 नये केस, अब प्रदेश में 2019 संक्रमित - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Tuesday, 28 April 2020

वाराणसी में कोरोना पॉजिटिव के 12 नये केस, अब प्रदेश में 2019 संक्रमित


महामारी के रूप में स्थापित हो चुके कोरोना वायरस से सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में संघर्ष जारी है। प्रदेश में लॉकडाउन भी है, इसके बाद भी सूबे में लगातार कोरोना पॉजिटिव केस बढ़ते जा रहे हैं। मंगलवार को वाराणसी में 12 नये पॉजिटिव केस मिलने के बाद से खलबली मच गई है। मंगलवार को प्रदेश में अभी तक 29 पॉजिटिव केस मिलने के बाद अब प्रदेश में कुल संख्या 2019 तक पहुंच गई है। वहीं अब तक 33 लोग जान गवां चुके हैं।

प्रदेश में मंगलवार को सर्वाधिक 12 पॉजिटिव केस वाराणसी में सामने आए हैं। लखनऊ में सात तथा मुरादाबाद में तीन केस मिलने से अब खलबली मच गई है। केजीएमयू में कल की 596 सैंपल की जांच की गई थी। इनमें सात लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इनमें छह लखनऊ के हैं जबकि एक 63 वर्षीय पुरुष सीतापुर का है। लखनऊ में पांच तो रानी लक्ष्मीबाई अस्पताल में भर्ती हैं जबकि एक का इलाज राम सागर मिश्रा अस्पताल, बख्शी का तालाब में चल रहा है। सीतापुर का कोरोना पॉजिटिव कोविड वार्ड में परिवर्तित सीएचसी खैराबाद में भर्ती हैं।

No comments:

Post a comment