संक्रमण रोकने को हर जिले में बनेगी 'डेडिकेटेड टीम' - CM बोले - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Sunday, 26 April 2020

संक्रमण रोकने को हर जिले में बनेगी 'डेडिकेटेड टीम' - CM बोले


चीन से फैले कोरोना वायरस के संक्रमण में बड़ी महामारी का रूप ले लिया है। इसके बीच भी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इसके थर्ड स्टेज में जाने पर अंकुश लगाने के लिए मंझे योद्धा की तरह मैदान में डटे हैं।

सीएम योगी आदित्यनाथ के सामने अब आम जनता को कोरोना संक्रमण से बचाने के प्रयासों के बीच इलाज में लगे चिकित्सा कर्मियों को संक्रमण से बचाने की चिंता भी है। इसके लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने निर्देश दिए हैं कि चिकित्सा कर्मियों के बीच संक्रमण रोकने के लिए हर जिले में 'डेडिकेटेड टीम' बनाई जाए। इसके साथ ही प्रदेश के हर जिले में एक-एक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को अतिरिक्त रूप से एल-1 अस्पताल के रूप में विकसित करें।

लॉकडाउन की समीक्षा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को अपने सरकारी आवास टीम-11 के वरिष्ठ अधिकारियों से कहा कि डॉक्टर सहित सभी चिकित्साकर्मियों को प्रत्येक दशा में कोविड-19 के संक्रमण से सुरक्षित रखना जरूरी है। मेडिकल इंफेक्शन को रोकने के लिए राज्य मुख्यालय और सभी प्रभावित जिलों में डेडीकेटेड टीम बनाई जाए।

No comments:

Post a comment