महुआ में हुए सड़क दुर्घटना में घायल दूसरे भाई की भी मौत, लोगों ने महुआ-समस्तीपुर मार्ग किया जाम - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Wednesday, 29 April 2020

महुआ में हुए सड़क दुर्घटना में घायल दूसरे भाई की भी मौत, लोगों ने महुआ-समस्तीपुर मार्ग किया जाम



बीते शाम सड़क दुर्घटना में घायल भाई की भी इलाज के दौरान पटना में मौत हो गई। मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। वहीं, घटना से नाराज लोगों ने महुआ समस्तीपुर सड़क मार्ग के कुशहर चौक को जाम कर जमकर हंगामा किया।
सोमवार की शाम महुआ समस्तीपुर सड़क मार्ग के फतुआ पुल के पास एक ट्रक से कुचलकर बाइक सवार एक मोहम्मद सैफ की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी। वहीं, दूसरे भाई मोहम्मद फैज को इलाज के लिए पटना के निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के क्रम में फैज की भी मौत हो गई। मौत की खबर गांव पहुंचते ही परिवार में कोहराम मच गया तथा रो-रो कर लोगों का बुरा हाल हो गया। सड़क दुर्घटना में एक साथ दो भाइयों की मौत से ग्रामीण नाराज हो गए तथा महुआ समस्तीपुर सड़क मार्ग के कुशहर चौक को जाम कर दिया।
भाई के जनाजा के समय ही दूसरे की भी मौत
बताया जाता है कि सोमवार की शाम सिंघाड़ा मुकुंदपुर गांव निवासी मोहम्मद मंजूर के दोनों पुत्र बाइक से कुशहर दूध लाने आए थे। इसी दौरान रास्ते में एक ट्रक ने उनकी बाइक को कुचल दिया। जिसमें बड़े भाई मोहम्मद सैफ की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरे भाई मोहम्मद फैज को इलाज के लिए पटना में भर्ती कराया गया। मंगलवार को गांव में मृतक मोहम्मद सैफ का जनाजा निकाला गया तथा सुपुर्द ए खाक किया जा रहा था। इसी दौरान उसके छोटे भाई की भी मौत की खबर पहुंच गई। खबर पहुंचते ही गांव में कोहराम मच गया। एक साथ दो भाइयों की मौत की खबर से परिवार में मातम छा गया।
मंजूर आलम के घर का बुझ गया चिराग
महुआ थाना क्षेत्र के सिंघाड़ा मुकुंदपुर गांव निवासी मंजूर आलम के दो पुत्र और दो पुत्री है। मंजूर आलम अपने परिवार के पालन-पोषण के लिए कव्वाली का काम करते हैं। वही उनका बड़ा बेटा सब बाहर में काम करता था। लॉकडाउन से पहले अपने घर आ गया था तथा रोजा के बाद सोमवार की शाम दूध लाने के लिए कुशहर चौक गया था, जहां रास्ते में ट्रक से कुचलकर दोनों भाई की मौत हो गई। मौत के बाद मंजूर आलम घर के दोनों चिराग एक साथ बुझ गए।
लोगों ने आगजनी कर सड़क को किया जाम
दो सगे भाइयों की सड़क दुर्घटना में मौत से नाराज लोगों ने महुआ समस्तीपुर सड़क मार्ग के आगजनी कर कुशहर चौक को जाम कर दिया। सड़क जाम के कारण आवागमन पूरी तरह ठप हो गई। सड़क जाम की सूचना मिलते ही महुआ थाना अध्यक्ष कृष्ण नंद झा महुआ बीडीओ मनोज कुमार जाम स्थल पर पहुंचे और लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। तकरीबन 2 घंटे के बाद आक्रोशित लोग शांत हुए हैं और जाम खत्म हुआ।

No comments:

Post a comment