पुलिस ने छापेमारी अभियान चला कर शराब भट्‌ठी को किया ध्वस्त - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Sunday, 26 April 2020

पुलिस ने छापेमारी अभियान चला कर शराब भट्‌ठी को किया ध्वस्त


ग्रामीणों कि शिकायत पर थाना क्षेत्र के चिल्होस सारीपुर गांव स्थित सोन नदी के बीच टोका पर संदेश थानाध्यक्ष सुदेह कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने शराब को लेकर छापेमारी किया । छापेमारी में दो भट्ठी को ध्वस्त करते हुए , तसला, तीन बड़ा व एक छोटा गैस सिलेंडर, लगभग 20 ड्राम में डाला हुआ हजारों लीटर जावा महुआ पास को नष्ट करते हुए, 60 लीटर महुआ शराब के साथ तीन मोटर साइकिल बरामद किया गया । हालांकि शराब तस्कर भागने में सफल रहे।
थानाध्यक्ष ने बताया नदी के दूसरे किनारे आने जाने के लिए शराब तस्कर जुगाड़ के नाव से नदी के टापू पर जाकर महुआ शराब निर्माण कर शराब तस्करी करते हैं । थानाध्यक्ष ने नाव पर किरासन तेल छिड़ककर जुगाड़ के नाव को जलवाया । रेपुरा गांव कि कई महिलाएं व पुरुष सोन नदी में पहुंचकर संदेश थाना पुलिस चौकीदार के मिलीभगत से शराब बनाए जाने की बात संदेश थानाध्यक्ष को बताई । कहा पुलिस चौकीदार मिलकर शराब बिकवाते हैं। थानाध्यक्ष सुदेह कुमार ने बताया करवाई होगी ।
30 लीटर देशी शराब के साथ दो लोग धराए
थाना क्षेत्र के बिसम्भरा गांव के बधार से 30 लीटर देशी महुआ शराब के साथ गड़हनी पुलिस ने दो व्यक्ति को पकड़ कर जेल भेज दिया। थानाध्यक्ष शाजिद हुसैन ने बताया कि हमलोग संध्या गस्ती में निकले थे कि गुप्त सूचना मिली कि दो व्यक्ति देशी शराब लेकर कही बेचने जा रहा है तभी हमारी टीम ने गांव के बधार से खदेड़कर उनहें पकड़ा।
देशी शराब के साथ धंधेबाज हुआ गिरफ्तार
करनामेपुर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर ओपी क्षेत्र के ईश्वरपुरा गांव के समीप छापेमारी कर 10 लीटर देशी शराब के साथ साइकिल पर सवार एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि इस मामले में करनामेपुर ओपी क्षेत्र के मिल्की ईश्वरपुरा गांव निवासी गुडु पासवान को गिरफ्तार किया गया है। पुुुलिस को इसकी गुप्त सूचना मिली थी।

No comments:

Post a comment