मैरवा में प्रेम प्रसंग में युवक की चाकू गोदकर हत्या साथियों के साथ गया था शौच करने, चार गिरफ्तार - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Wednesday, 29 April 2020

मैरवा में प्रेम प्रसंग में युवक की चाकू गोदकर हत्या साथियों के साथ गया था शौच करने, चार गिरफ्तार



मैरवा के इमलौली में सोमवार की रात्रि शौच गए 23 वर्षीय युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। उसके साथ गया एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक इमलौली के जितेंद्र शर्मा का पुत्र विशाल कुमार शर्मा है। घायल युवक इमलौली के खाकी साहनी का पुत्र धनंजय कुमार साहनी है। दोनों सोमवार की शाम 7 बजे शौच के लिए खेत की तरफ गए थे। एसपी अभिनव कुमार ने बताया कि हत्या के इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। इमें इमलौली निवासी खाकी सहनी का पुत्र धनंजय सहनी, हरेन्द्र चौहान का पुत्र प्रदीप उर्फ श्रवण चौहान, मुलकीन मियां का पुत्र मुन्ना मियां और रामचीज चौहान का पुत्र संदीप चौहान शामिल है।
बताते हैं कि युवक के नहीं लौटने पर परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। रात्रि 9 बजे एक व्यवसायी ने सड़क के किनारे घायल पड़े युवक धनंजय साहनी को देखा तो उसने शोर मचाया। वह सड़क के किनारे स्थित खेत में गिरा था। शोर सुनकर घटनास्थल पर पहुंचे ग्रामीणों ने बेहोशी की हालत में घायल पड़े युवक को होश में लाया और घटना की जानकारी ली।


परिजनों ने कहा- विशाल सेनहीं थी किसी की दुश्मनी
घायल युवक ने बताया कि बदमाशों ने विशाल की हत्या खेत में की है। घायल के परिजनों ने उसे रेफरल अस्पताल मैरवा पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसकी गंभीर स्थिति देख सीवान रेफर कर दिया। विशाल को मृत घोषित कर दिया। बताते हैं कि मृतक के परिजनों ने किसी से भी किसी प्रकार की रंजिश से इनकार किया है। कुछ ग्रामीण इसे प्रेम प्रसंग में हुई हत्या बता रहे हैं। थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच चल रही है।


घायल युवक की मां ने 8 लोगों के खिलाफ थाने में दिया आवेदन
धनंजय सहनी की मां गुलाबी देवी ने गांव के ही 8 लोगों को आरोपित करते हुए मैरवा थाना तथा एसपी को आवेदन दिया है। उन्होंने महातम यादव तथा उनके परिवार के 7 अन्य लोगों पर जमीन विवाद के कारण घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया है। उनके अनुसार आधा दर्जन की संख्या में छुपे लोगों ने इन दोनो पर हमला किया जिसमें विशाल के गले पर कुल्हाड़ी से चोट लगने के कारण घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई। जबकि धनंजय सहनी जख्मी हो गया।


खेत से बरामद किया गया युवक का शव
मृतक के भाई विनीत कुमार शर्मा ने बताया कि सोमवार की शाम को विशाल शौच को गया था। लेकिन, जब वह भोजन के समय तक नहीं आया तो उसकी खोजबीन शुरू की गई। इसी बीच इसके खेत में उसे मृत पाया गया। उनके परिजनों का किसी के साथ किसी प्रकार का कोई विवाद नहीं था। वह पढ़ाई के साथ साथ नौकरी भी करता था। वह बीए तृतीय वर्ष का छात्र था। वह परीक्षा देने के लिए बाहर से अपने घर आया था। उसके एक पेपर की परीक्षा लाॅकडाउन की वजह से रद्द हो गई थी तथा वह यहां रह गया था। इसी दौरान उसकी हत्या हो गई। मृतक चार भाइयों में सबसे बड़ा है। उसके अन्य भाई मिथलेस कुमार शर्मा , वीनीत कुमार शर्मा, तथा विवेक कुमार शर्मा हैं जो अभी पढ़ते हैं।

No comments:

Post a comment