बिना मास्क के निकले तो होगी सख्ती, पुलिस ने माइक से कराया अनाउंसमेंट - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Sunday, 26 April 2020

बिना मास्क के निकले तो होगी सख्ती, पुलिस ने माइक से कराया अनाउंसमेंट


भोजपुर में कोरोना पीड़ित मरीज मिलने के बाद से प्रशासन ने काफी कड़े कदम उठाए है। शनिवार को शहर के कई स्थानों पर नवादा थाना की पुलिस ने माइक से अनाउंस कराया कि यदि बिना मास्क के घर से बाहर निकले तो कार्रवाई होगी। उन्होंने लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से शहर के कतीरा मोड़, स्टेशन, नवादा सहित कई स्थानों पर घूम घूमकर अनाउंस कराया था कि लोग जागरूक हो सके और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए मास्क, ग्लब्स का उपयोग करें।
लोगों को पुलिस रोक -रोककर यह अभी बताती रही कि किस तरह से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना है। इस दौरान नवादा के थानाध्यक्ष संजीव कुमार सहित कई पुलिस के अधिकारी वहां मौजूद रहे। पुलिस अधिकारी ने बताया कि सरकार के गाइडलाइंस का पालन किया जाएगा। जो लोग नियमों को तोड़ेंगे उन पर कार्रवाई की जाएगी।
बड़हरा के सीओ, एमओ और सीडीपीओ के खिलाफ बीडीओ ने की लापरवाही की शिकायत
आरा | भोजपुर जिले के बड़हरा प्रखंड में कोरोना संकट के दौरान पदाधिकारियों के द्वारा बड़े स्तर पर लापरवाही की जा रही है। इस लापरवाही को गंभीरता से लेते हुए बड़हरा के बीडीओ ने स्थानीय सीईओ आलोक दिव्या, एमओ अभय कांत मिश्र और सीडीपीओ राजलक्ष्मी कुमारी के खिलाफ डीएम से शिकायत की है। शिकायत पत्र में बीडीओ ने कहा है कि इन सभी अफसरों के द्वारा कोरोना महामारी संकट के दौरान कार्यों में पूरी तरह से मदद नहीं की जा रही है। कई बार कहने के बावजूद भी इन लोगों के द्वारा आवंटित कार्यों को नहीं किया जा रहा है।

No comments:

Post a comment