Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

पवन सिंह और मोनालिसा का रोमांस से भरा ये वीडियो गाना हुआ वायरल, देखें ये Video


पवन सिंह के साथ मोनालिसा की जोड़ी बन जाए तो दर्शक दिवाने हो जाते हैं। वहीं अब इन दोनों की जोड़ी का एक रोमांटिक गाना इंटरनेट के यूट्यूब पे धमाल मचाए हुए है।

मोनालिसा बोल्ड वीडियो गाना : भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के स्टार पवन सिंह अपनी एक्टिंग और सिंगिंग के चलते लाखों दर्शको के दिलो पर राज करते हैं। पवन सिंह के गानों को दर्शक खूब पसंद करते हैं। वहीँ जब पवन सिंह के साथ मोनालिसा की जोड़ी बन जाए तो दर्शक इस सांग के दिवाने हो जाते हैं। वहीं इस समय दोनों की जोड़ी का एक रोमांटिक गाना यू-ट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है।

पवन सिंह और मोनालिसा का रोमांटिक गाना है ‘दिया गुल कर’ इस समय सोशल मीडिया के यूट्यूब पर धमाल मचाए हुए है। इस गाने को भोजपुरी सिनेमा के स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह ने अपनी आवाज में इस को सॉन्ग गया है और उनके साथ भोजपुरी सिंगर इंदु सोनाली ने दिया है। इस गाने के बोल मनोज मतलबी जी ने लिखे हैं। इस गाना का संगीत अवनीश झा ने तैयार किया है।

मोनालिसा और पवन सिंह का रोमांटिक वीडियो क्लिक कर के देखें:
            

पवन सिंह और मोनालिसा का वायरल हो रहा गाना ‘दिया गुल कर’ भोजपुरी के फिल्म ‘पवन राजा’ का है। पवन सिंह के इस फिल्म को दर्शकों ने खूब लाइक किया इस फिल्म के सभी गाने ने भी धमाल मचा दिया। वहीँ अब एक बार फिर गाना ‘दिया गुल कर’ सोशल मिडिया के यू-ट्यूब पे धूम मचा रहा है। इस फिल्म में पवन सिंह और मोनालिसा के साथ साथ अक्षरा सिंह, आम्रपाली दुबे सहित कई बड़े चेहरे भी नजर आये थे।

बता दें वायरल हो रहे इस गाने में मोनालिसा और पवन सिंह के बीच रोमांस दिखाया गया है। वहीं इस गाने में एक दो बार भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह भी नजर आती हैं। इस गाने को दर्शक काफी लाइक कर रहे हैं। इस गाने को यू-ट्यूब पर गया है और अब तक 5 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr