लॉकडाउन के बीच- भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का नया गाना ‘ऐ चंदा’ हुआ रिलीज Video Song Viral - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Sunday, 26 April 2020

लॉकडाउन के बीच- भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का नया गाना ‘ऐ चंदा’ हुआ रिलीज Video Song Viral


भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार अक्षरा सिंह का एक न्यू गाना 'ऐ चंदा' खूब सोशल मिडिया पे वायरल हो रहा है। दरअसल ये गाना एक नवविवाहिता के विरह की है, इस सांग में पति उसके पास नहीं हैं। इस गाने के जरिये अक्षरा सिंह ने पति को याद कर रही हैं। यह सांग अक्षरा सिंह के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

नई भोजपुरी गाना २०२०: इस टाइम कोरोना वायरस की वजह से पूरा देश परेशान हैं। इस बीच लोगों के बीच सोशल डिस्टन्सिंग बनी रहे इसीलिए भारत देश में लॉकडाउन चल रहा हैं। इसीलिए सरकार ने कहा ऐसे में जो जहा है उसे वही रहने की सलाह दी गई हैं और सोशल डिस्टन्सिंग का पालन करे| इस समय अक्षरा सिंह का एक नया सॉन्ग ‘ऐ चंदा’ खूब वायरल हो रहा है। इस गाने में अक्षरा सिंह ने एक नवविवाहिता के विरह का रोल किया है, जिसके पति देव उसके पास नहीं हैं। इसीलिए इस गाने के जरिये अक्षरा सिंह उन्‍हीं को याद कर रही हैं। यह गाना यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

             

इस सॉन्ग को खुद अक्षरा सिंह ने ही गाया है। इस गाने का लिरिक्‍स राज कुमार सहनी ने लिखा है, जबकि म्‍यूजिक अजय सिंह बच्‍चा जी ने दिया है। इस गाने से अक्षरा सिंह को बेहद उम्‍मीदें हैं। अक्षरा का कहना है कि मेरा यह गाना लॉकडाउन में लोगों का मनोरंजन करेगा। इस सॉन्ग की शूटिंग बहुत पहले हो गई थी। लॉकडाउन के चलते इस सॉन्ग गाने को रिलीज करने में थोड़ा लेट हुआ। इस समय यह गाना लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

इस टाइम अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी है हालही में इस एक्ट्रेस ने बिहार सरकार के मुख्‍यमंत्री राहत कोष में सबसे पहले एक लाख रूपए भी दान किया था। वही एक्ट्रेस को गरीबों में मास्क और जरूरत की चीजें भी बाटते देखा गया था।

No comments:

Post a comment